Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन को परेशान कर रहा है गर्दन का दर्द

अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में आकर भी कई फिल्मों में अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें फिल्मों के अलावा अपने विज्ञापनों और कई इवेंट्स में भी देखा जाता है। लेकिन इसके साथ ही उन्हें अपनी सेहत की ओर भी विशेष ध्यान देना पड़ता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 20, 2017 19:08 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
amitabh bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में आकर भी कई फिल्मों में अभिनय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें फिल्मों के अलावा अपने विज्ञापनों और कई इवेंट्स में भी देखा जाता है। लेकिन इसके साथ ही उन्हें अपनी सेहत की ओर भी विशेष ध्यान देना पड़ता है। हाल ही में खबर आई है कि इन दिनों वह अपनी गर्दन के दर्द से काफी परेशान हैं। फिलहाल आज कल उन्हें अपनी गर्दन पर ब्रेस पहने हुए देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी गर्दन में यह तकलीफ युवावस्था के दिनों में उनके द्वारा फिल्मों में किए गए स्टंट की वजह से है।

अमिताभ 18 मार्च को अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के अंतिम संस्कार के दौरान गर्दन में ब्रेस पहने हुए नजर आए। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "हां, कई लोगों ने गर्दन पर ब्रेस के साथ मेरी तस्वीरें देखकर हैरानी जाहिर की या उपचार सुझाया..यह वास्तविक है और यह मेरी गर्दन पर है। यह 'डॉन' और कई अन्य फिल्मों में किए गए एक्शन दृश्यों में मेरे शामिल होने के चलते हैं, जिन्हें करते वक्त कुछ खतरनाक गड़बड़ियां हो गई थीं।"

अमिताभ ने कहा कि उस समय मारधाड़ से भरपूर दृश्यों की शूटिंग के दौरान सुरक्षा उपकरण उपलब्ध नहीं होते थे। बिग बी का मानना है कि अब फिल्मों में डुप्लीकेट कलाकारों के इस्तेमाल और वीएफएक्स तकनीक ने एक कलाकार के जीवन और काम को काफी आसान बना दिया है।

महानायक इन दिनों राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, अमित साध और मनोज बाजपेयी जैसे सितारे भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement