Thursday, April 18, 2024
Advertisement

विनोद खन्ना के निधन की खबर सुनकर शूट छोड़कर अस्पताल पहुंचे अमिताभ

एक वक्त था जब अभिनेता अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना एक दूसरे के कड़े प्रतियोगी थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2017 15:03 IST
vinod amitabh- India TV Hindi
Image Source : PTI vinod amitabh

मुंबई: दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के हरकिशन अस्पताल में विनोद खन्ना ने आखिरी सांस ली।

विनोद खन्ना और अमिताभ बच्चन की दोस्ती काफी गहरी थी। अमिताभ और विनोद ने एक साथ कई फिल्में की हैं। जिसमें रेश्मा और शेरा, कुंवारा बाप, हेरा फेरी, अमर अकबर एंथेनी और मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्में शामिल हैं।

यही वजह है कि जब विनोद अस्पताल में थे तब अमिताभ ने ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट किया था। अमिताभ ने लिखा था, ‘’ अपने दोस्तों को इस हाल में देखकर तकलीफ भी होती है और खुद की क्षणभंगुरता का एहसास भी होता है।‘’

बताया जा रहा है कि जब विनोद खन्ना का निधन हुआ उस वक्त अमिताभ बच्चन सरकार 3 के लिए एक अखबार को इंटरव्यू दे रहे थे। जैसे ही उन्हें विनोद खन्ना के निधन की खबर पता चली, वो बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर अस्पताल पहुंच गए।

जब से विनोद खन्ना अस्पताल में भर्ती हुए हैं, अमिताभ और विनोद के फैन्स उनकी कई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

आप भी देखिए कुछ तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement