Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ ने पूरी की शाहरुख के लाडले अबराम की ये जिद

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी राजकुमारी अराध्या के जन्मदिन की पार्टी का शानदार आयोजन किया। अब इस जश्न की कुछ तस्वीरें महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। लेकिन इन सबके बीच अबराम ने सभी का ध्यान...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 20, 2017 13:40 IST
abram- India TV Hindi
abram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी राजकुमारी अराध्या के जन्मदिन की पार्टी का शानदार आयोजन किया। अब इस जश्न की कुछ तस्वीरें महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अराध्या अपनी दादी जया बच्चन को केक खिलाती हुई दिख रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह अपने मम्मी-पापा के साथ पोज दे रही हैं। लेकिन इन सबके बीच कोई और भी हैं, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल यहां हम सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले बेटे अबराम की बात कर रहे हैं।

जी हां, अपनी क्यूटनेस के लिए पहचाने जाने वाले नन्हे अबराम भी पापा शाहरुख संग अराध्या की पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान अबराम केक नहीं बल्कि किसी और ही चीज के लिए जिद करते हुए दिखे। दरअसल अमिताभ और शाहरुख ने इस खास मौके पर अबराम को 'बुढ्ढ़ी के बाल' यानी शुगर कैंडी का खूब आनंद दिलाया। बिग बी ने अराध्या के अलावा अबराम की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

उन्होंने अराध्या की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "और बर्थ डे अपने इस खास दिन पर चहक रही हैं.. अपनी नई ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं... अपना केक शेयर करती हुईं.. पूरे परिवार का गर्व हैं.. लड़कियां हमेशा से हैं।" इसके बाद उन्होंने अबराम की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "यह नन्हा 'बुड्ढी के बाल' का कोन चाहता है...तो हम इसे स्टॉल पर लेकर गए और उसके लिए एक बनवाया और उसकी खुशी बेशकीमती है...अबराम, जूनियर शाहरुख...सुखद!!" (दीपिका ने सलमान के सामने किया खुलासा, रणवीर को करेंगी डेट लेकिन इनसे करना चाहती हैं शादी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement