ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आखिर किस नई दुनिया में अमित साध ने किया प्रवेश

आखिर किस नई दुनिया में अमित साध ने किया प्रवेश

अमित साध को हम सभी 'काय पो छे!', 'गुड्डु रंगीला' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए देख चुके हैं। इन दिनो वह राम गोपाल वर्मा की 'सरकार 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk [Published on:18 Oct 2016, 5:59 PM IST]
amit sadh- Khabar IndiaTV
amit sadh

मुंबई: राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सरकार-3’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खुलासा किया गया था। अब फिल्म में अह किरदार निभाने वाले अमित साध ने भी इस फिल्म की शूटिंग कर दी है। 'काय पो छे!', 'गुड्डु रंगीला' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता अमित साध ने मंगलवार को अनुभवी फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की आगामी फिल्म 'सरकार 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। अमित ने कहा, "मैंने आज नई दुनिया में प्रवेश किया। यह सबके साथ नया संस्थान है। इससे पहले यह सपना था अब सच है, जो मुझे उत्साहित करता है और फिल्म में अमिताभ बच्चन के सामने खड़ा होना है।"

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने कहा, 'मैंने काफी अलग महसूस किया और रामू (वर्मा) सर द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए उत्साहित हूं। कुछ ज्यादा नहीं है लेकिन इस प्रतिभा के साथ बातचीत के हर-पल का आनंद ले रहे हैं।" उन्होंने कहा, "मैं इसमें शामिल होने के लिए उत्साहित हूं, जिसकी साख खूबसूरती से परे है।" 'सरकार 3' में अमिताभ, सुभाष नागरे की भूमिका में दिखेंगे।

amit

फिल्म में रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय, भरत दाभोलकर और यामी गौतम जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। इससे पहले फिल्म के दोनों सीक्वल 'सरकार' और 'सरकार राज' है।

You May Like