1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अमित साध ने की राग देश के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की तारीफ

अमित साध ने की राग देश के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की तारीफ

अभिनेता अमित साध इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रागदेश' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए अमित ने काफी मेहनत की है।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:16 Jul 2017, 4:24 PM IST]
अमित साध ने की राग देश के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की तारीफ

नई दिल्ली: अभिनेता अमित साध इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रागदेश' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए अमित ने काफी मेहनत की है। अमित फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया से खासतौर पर काफी प्रभावित हैं, अमित का कहना है कि निर्देशक तिग्मांशु धूलिया बेहतरीन निर्देशन और एक अच्छे इंसान हैं। तिग्मांशु के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर अमित ने बताया, "मेरा मानना है कि आप उन लोगों के साथ सर्वश्रेष्ठ काम कर सकते हैं, जिनके साथ काम करने में मजा आता हो। वह बेहतरीन निर्देशक और एक अच्छे इंसान हैं। वह अच्छे से जानते हैं कि कलाकारों से कैसे बेहतर काम निकलवाया जा सकता है।"

पढ़िए कैसी हैं तिग्मांशु धूलिया?

amit sadh

ऐतिहासिक फिल्म 'रागदेश' तीन आईएनए अधिकारियों की कहानी है।

अमित का कहना है कि उन्हें फिल्म में लेफ्टिनेंट कर्नल गुरबक्ष सिंह ढिल्लन की अपनी भूमिका लिए काफी शोध करना पड़ा। उन्होंने कहा, "मैं कहानी और किरदार के साथ न्याय करना चाहता था और इसलिए मैंने इसके लिए काफी शोध किया।"

फिल्म में कुणाल कपूर और मोहित मारवा भी हैं। यह राज्यसभा टीवी द्वारा प्रस्तुत और गुरदीप सिंह सप्पल द्वारा निर्मित है। 'रागदेश' 28 जुलाई को रिलीज होगी।

(इनपुट- आईएनएस)

कुछ ऐसी है राग देश

Related Tags:

You May Like