Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमर सिंह का दावा, अमिताभ-जया के आशियाने हैं अलग अलग

सांसद अमर सिंह अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने अपने करीबी दोस्त रह चुके बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2017 17:12 IST
amitabh- India TV Hindi
amitabh

नई दिल्ली: राज्यसभा से समाजवादी पार्टी के सांसद अमर सिंह अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में जब उनसे सपा में हुए हंगामे को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने अपने करीबी दोस्त रह चुके बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी इस मामले में घसीट लिया। उन्होंने कहा कि हर झगड़े में मेरा ही हाथ बताया जाता है। इसके बाद उन्होंने जया और अमिताभ बच्चन के अलग-अलग घर में रहने का भी दावा किया है।

इसे भी पढ़े:-

अमर सिंह ने कहा कि जब वह बच्चन परिवार से मिले भी नहीं थे, तभी से अमिताभ अपने घर प्रतीक्षा और जया उनके दूसरे घर जनक में रहती हैं। एक समय ऐसा भी था जब अमर सिंह और अमिताभ के बीच अच्छे संबंध हुआ करते थे। लेकिन वक्त के साथ इन दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई हैं। जहां एक तरफ अमर सिंह अक्सर बिग बी और उनके परिवार को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं वहीं अमिताभ इस मामले में कोई प्रतिक्रिया देना जरूरी नहीं समझते।

बता दें कि हाल ही में अमर सिंह को समाजवादी पार्टी में पिता मुलायम सिंह और बेटे अखिलेश यादव के बीच हुए अलगाव का कारण माना जा रहा था। लेकिन बाप-बेटे में आखिरकार सुलह हो गई और पार्टी टूटने से भी बच गई, हालांकि कभी मुलायम के विश्वासपात्र रहे अमर सिंह का अब न सिर्फ नेताजी पर प्रभाव खत्म हो चुका है बल्कि पार्टी से भी निष्कासित किए जा चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement