Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आलिया ने किया कबूल, बनना चाहती हैं सिद्धार्थ के बच्चों की मां!

दरअसल आलिया ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सरेआम और बेबाकी से कहा है कि वह सिद्धार्थ के बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 15, 2016 8:19 IST
Alia Bhatt with Sidharth Malhotra- India TV Hindi
Alia Bhatt with Sidharth Malhotra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भटट् और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में छाई हुई हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की हैं। लेकिन हाल ही में आलिया ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसने इनके रिश्ते को लेकर चल रही खबरों की पुष्टि कर दी है। दरअसल आलिया ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सरेआम और बेबाकी से कहा है कि वह सिद्धार्थ के बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

इसे भी पढ़े:-

एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दैरान आलिया से सवाल किया गया कि, अगर वह इस पृथ्वी पर आखिरी महिला हैं तो वह एक नई सभ्यता शुरु करने के लिए रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसे चुनेंगी? इस सवाल के जवाब में आलिया ने बिना कुछ सोचते हुए तुरंत सिद्धार्थ का नाम ले लिया। अब आलिया का यह जवाब तो इस ओर ही इशारा करता है कि सिद्धार्थ और उनके बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है। साथ ही उनका यह जवाब साफतौर पर यह दर्शाता है कि वह सिद्धार्थ के बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

सिद्धार्थ और आलिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से शुरु की थी। खबरों के अनुसार तभी से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है।

आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शुद्धी' की शूटिंग की शूटिंग के लिए अमेरिका में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्म 'बार-बार देखो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement