1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. आलिया भट्ट मानती हैं प्रियंका चोपड़ा को अपनी प्रेरणा का स्रोत

आलिया भट्ट मानती हैं प्रियंका चोपड़ा को अपनी प्रेरणा का स्रोत

प्रियंका चोपड़ा हिन्दी सिनेमा में अपने अभिनय से लाखों दर्शकों का तो दिल जीता ही है साथ वह उन्होंने अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ से भी दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना ली है। आलिया का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk [Published on:30 Nov 2016, 4:03 PM IST]
आलिया भट्ट मानती हैं प्रियंका चोपड़ा को अपनी प्रेरणा का स्रोत - India TV

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हिन्दी सिनेमा में अपने अभिनय से लाखों दर्शकों का तो दिल जीता ही है साथ वह उन्होंने अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ से भी दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना ली है। आज करोड़ो लड़कियां ऐसी होंगी जो उनके जैसा मुकाम हासिल करना चाहती हैं। इन्ही में से एक अभिनेत्री आलिया भट्ट भी है जो प्रियका को प्रेरणा की स्रोत मानती हूं। आलिया का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा साहसी हैं और उनके लिए प्रेरणा की स्रोत हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भी उसी तरह क्षेत्रीय फिल्मों के निर्माण में कदम रखना चाहेंगी, जैसा कि प्रियंका ने 'व्हेंटिलेटर' से किया है, आलिया ने कहा कि उन्हें भी इस तरह का काम पसंद है।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने कहा, "प्रियंका ने लंबा सफर तय किया है। उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है, वह शानदार है। वह उद्यमी हैं और मेरे लिए प्रेरणाप्रद हैं। मैं भी इस तरह के काम करना पसंद करूंगी। लेकिन फिलहाल अभिनय पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।"

आलिया ने कहा कि वह मनोरंजन-जगत के हर माध्यम में अपना भाग्य आजमाना चाहेंगी। उन्होंने कहा, "मैं हर माध्यम में अपनी किस्मत आजमाना चाहूंगी, चाहे वह चीनी सिनेमा हो या कोई अन्य। मैं सबकुछ करना चाहती हूं। फिलहाल, मैं अपने कदम यहां जमाना चाहती हूं।"

आलिया वर्तमान में गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित फिल्म 'डियर जिंदगी' में अभिनय के लिए सराही जा रही हैं। उन्होंने बताया कि अगर वह फिल्मों के लिए काम नहीं कर रही होती हैं तो वह यात्रा करना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा, "मुझे यात्रा करना पसंद है। जब मैं काम नहीं करती तो घूमना पसंद करती हूं और मेरे लिए यात्रा सीखने का अनुभव है।"

Write a comment