1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'डियर जिंदगी' की इस अभिनेत्री ने आलिया भट्ट के बारे में बताई ये खास बताई

'डियर जिंदगी' की इस अभिनेत्री ने आलिया भट्ट के बारे में बताई ये खास बताई

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:16 Nov 2016, 5:25 PM IST]
'डियर जिंदगी' की इस अभिनेत्री ने आलिया भट्ट के बारे में बताई ये खास बताई - India TV

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस फिल्म की सह-कलाकार ईरा दुबे का कहना है कि फिल्म 'डियर जिंदगी' आलिया सफलता और प्रसिद्धि मिलने के बावजूद विनम्र, जमीन से जुड़ी और समझदार अभिनेत्री हैं। ईरा दुबे को रंगमंच की मंझी हुई अभिनेत्री माना जाता है।

इसे भी पढ़े:- आलिया भट्ट चाहती हैं अपने लाइफ पार्टनर में ये खूबियां

आलिया जैसी युवा अभिनेत्री के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर ईरा ने कहा, "मैं पहले दिन ही आलिया से मिलकर प्रभावित हुई। मेरी मां (लिलेट दुबे) ने मुझे बताया था कि आलिया जब तीन या चार साल की थी तब वह उनसे मिली थी।"

अभिनेत्री ने बताया कि आलिया ने हमेशा कहा कि वह फिल्मी दुनिया का सितारा बनना चाहती हैं और यह उनके रवैये व व्यक्तित्व में नजर आता है, लेकिन फिर भी वह विनम्र और समझदार हैं। ईरा ने बताया कि आलिया अपने काम के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं और वह सेट पर तैयारी के साथ आती हैं। उन्हें पटकथा को पढ़ने की जरूरत भी नहीं पड़ती।

alia - India TV

उन्होंने कहा कि आलिया सिर्फ 23 साल की हैं, लेकिन 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हाइवे' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं को अदा कर पहले ही प्रसिद्धि पा चुकी हैं। ईरा ने कहा, "वह सिर्फ 23 साल की हैं और उनके सामने उनका पूरा करियर पड़ा है। वह पहले ही फिल्म चयन में कई अच्छे फैसले ले चुकी हैं। जिस तरह का काम उन्होंने किया है, उसे करने के लिए मैं भी बेताब हूं। कलाकार के रूप में हम अपने किरदार को दोहराना नहीं चाहते।"

गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म 'डियर जिंदगी' में शाहरुख खान और आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, अंगद बेदी और कुणाल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है।

You May Like

Write a comment

Promoted Content