Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट को है हॉलीवुड में काम करने की उम्मीद

आलिया ने कहा कि वह दुनियाभर में काम करना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी अगली जगह हॉलीवुड होगी।

IANS IANS
Updated on: June 25, 2016 19:38 IST
alia bhatt- India TV Hindi
alia bhatt

नई दिल्ली: वर्ष 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट ने 'हाईवे' और '2 स्टेट्स' के साथ लंब सफर तय किया और हाल ही उनकी उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' जारी हुई। वहीं आलिया ने कहा कि वह दुनियाभर में काम करना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी अगली जगह हॉलीवुड होगी।

इरफान खान, निमरत कौर, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे नामों को शशि कपूर, कबीर बेदी, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अनिल कपूर और लिलेट दुबे जैसे दिग्गज भारतीय कलाकारों ने विदेशों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।

आलिया ने कहा, "मैं हर तरह की फिल्म करना चाहती हूं। लंदन मेरा अगला गंतव्य है, क्योंकि मैं वहां छुट्यिों के लिए जा रही हूं। जल्द ही हॉलीवुड मेरा अगला गंतव्य है।"

फिल्म 'उड़ता पंजाब' से सफलता प्राप्त कर रहीं आलिया फिल्म में बिहारन का किरदार निभा रही हैं। वह 'शुद्धि', 'बद्रीनाथ की दुल्हिनया' और निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म में दिखाई देंगी। निजी और पेशेवर जीवन के बीच एक संतुलन के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा कि यह थोड़ा मुश्किल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement