Friday, March 29, 2024
Advertisement

अब बनेगी ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा पार्ट 2’, ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया फिल्म का पहला सीन

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करके फिल्म की तारीफ की थी, अब उन्होंने ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा पार्ट 2’ का पहला लुक भी जारी कर दिया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 19, 2017 14:29 IST
twinkle khanna toilet ek prem katha 2- India TV Hindi
twinkle khanna toilet ek prem katha 2

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया और फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को सराहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पिछले दिनों अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करके फिल्म की तारीफ की थी, अब उन्होंने ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा पार्ट 2’ का पहला लुक भी जारी कर दिया है। जी हां, आप हैरान होंगे कि अभी तो फिल्म रिलीज हुई और इतनी जल्दी पार्ट 2 का पहला लुक भी आ गया। हम बता दें, ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर साझा की है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देती है। फिल्म एक स्ट्रॉंग मैसेज दे रही है कि खुले में शौच करना बुरा है। लेकिन ट्विंकल ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसमें मुंबई में एक बीच के किनारे एक शख्स संदेश के विपरीत शौच करता नजर आ रहा है। बस ट्विंकल ने ये तस्वीर साझा कर दी, अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ट्विंकल ने भी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, गुड मॉर्निंग, मेरे ख्याल से यह ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा पार्ट 2’ का पहला सीन है।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement