Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: अक्षय का यह मार्शल आर्ट परफॉर्मेंस देख आपके भी उड़ा जाएंगे होश

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय को सिनेमाजगत में अपने शानदार अभिनय के साथ दमदार एक्शन दृश्यों के लिए भी काफी मशहूर हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 09, 2017 18:03 IST
akshay kumar- India TV Hindi
akshay kumar

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय को सिनेमाजगत में अपने शानदार अभिनय के साथ दमदार एक्शन दृश्यों के लिए भी काफी मशहूर हैं। अक्षय को फिल्म इंडसट्री में उन हस्तियों में गिना जाता है, जो एक साल में अपनी 3 से 4 फिल्में दर्शकों के सामने पेश करते हैं। लेकिन फिलहाल अक्षय गति के बदलते मापदंडों को लेकर सोच में पड़ गए हैं।

मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षित अक्षय ने ट्विटर पर 1990 के दशक में एक पुरस्कार समारोह में किए गए अपने प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "वह समय जब गति को इस बात से आंका जाता था कि आप कितनी तेजी से पंच कर सकते हैं, न कि यह देखा जाता था कि आप कितनी तेज गति से टाइपिंग कर सकते हैं।" एक मिनट के इस वीडियो में अक्षय अन्य मार्शल आर्ट्स कलाकारों की मदद से मार्शल आर्ट के करतब दिखाते नजर आ रहे हैं।

फिलहाल 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के अलावा ‘नाम शबाना’ और ‘2.0’ में भी दिखाई देंगे। जहां एक तरफ फिल्म ‘2.0’ में वह खलनायक का किरदार निभाते हुए दिखेंगे, वहीं ‘नाम शबाना’ उनकी फिल्म ‘बेबी’ का सीक्वल हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह तापसी पन्नू और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement