Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार का सराहनीय कदम, स्टंटमैन के लिए शुरू की बीमा योजना

हर साल फिल्मी हस्तियों को सम्मानित करने के लिए कई अवार्ड शोज आयोजित किए जाते हैं। इनमें अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा निर्देशक और सिंगर भी पुरस्कारों से नवाजा जाता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2017 6:41 IST
akki- India TV Hindi
akki

मुंबई: हर साल फिल्मी हस्तियों को सम्मानित करने के लिए कई अवार्ड शोज आयोजित किए जाते हैं। इनमें अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा निर्देशक और सिंगर भी पुरस्कारों से नवाजा जाता है। लेकिन अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा है कि पुरस्कार समारोहों में स्टंट करने वाले कलाकारों को भी अभिनेताओं के बराबर सम्मान मिलना चाहिए। हिंदी फिल्म उद्योग के सभी स्टंटमैन्स के लिए एक विशेष जीवनबीमा योजना शुरू किए जाने के मौके पर अक्षय ने कहा, "मैं एक अभिनेता से पहले एक स्टंटमैन हूं। मैंने हिंदी फिल्म उद्योग में 10 साल स्टंटमैन के रूप में काम किया है। इसलिए मैं जानता हूं कि वे अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए कैसे अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हैं।"

अक्षय ने कहा, "इसलिए मुझे लगता है कि किसी भी पुरस्कार समारोह में उन्हें भी अभिनेता के बराबर सम्मान मिलना चाहिए।" अभिनेता ने एशिया हार्ट इंस्टीट्यूट के हृदय रोग सर्जन डॉ. रमाकांत पांडा के साथ मिलकर जीवनबीमा योजना की घोषणा की थी, जिसके तहत 18-55 साल की उम्र के 380 स्टंट कलाकारों का 10 लाख रुपये का बीमा किया गया है। अक्षय कुमार बोले- अगर मैं नहीं लायक, तो वापस ले लो नेशनल अवार्ड

बता दें कि अक्षय को अपनी फिल्मों में सभी स्टंट खुद करने के लिए जाता है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्मों ‘पैडमैन’, ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ और ‘2.0’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement