1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'रोबोट 2' के लिए रजनीकांत से भी ज्यादा फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार

'रोबोट 2' के लिए रजनीकांत से भी ज्यादा फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार

रजनीकांत अपनी एक फिल्म के लिए 70-80 करोड़ रुपये लेते हैं। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जैकी चैन के बाद सबसे महंगे एक्टर माने जाते हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:12 Apr 2017, 9:43 AM IST]
'रोबोट 2' के लिए रजनीकांत से भी ज्यादा फीस ले रहे हैं अक्षय कुमार

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के महंगे कलाकारों में शुमार है। अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ की शूटिंग के लिए अक्षय ने एक दिन के 1 करोड़ लिए थे। फिल्म की शूटिंग 42 दिनों तक चली जिसके मुताबिक अक्षय को 42 करोड़ रुपये मिले। लेकिन खबरों के मुताबिक अक्षय ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बताया ज रहा है कि आने वाली फिल्म ‘रोबोट 2’ के लिए अक्षय ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से भी ज्यादा फीस ली है।

बता दें रजनीकांत सबसे महंगे अभिनेताओं में आते हैं। रजनीकांत अपनी एक फिल्म के लिए 70-80 करोड़ रुपये लेते हैं। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत जैकी चैन के बाद सबसे महंगे एक्टर माने जाते हैं। लेकिन लगता है अक्षय के आगे रजनीकांत भी फीके पड़ गए हैं। तभी तो अक्षय को ‘2.0’ की शूटिंग के लिए हर दिन 2 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। यानी यह रकम रजनीकांत की फीस से काफी ज्यादा होगी।

यह पहला मौका हैं जब अक्षय किसी साउथ फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं जो गलत प्रयोग करके क्रोमैन बन जाता है। फिल्म में इस सिरफिरे साइंटिस्ट का सामना होगा डॉ. वसीगरण के रोबोट चिटी से। फिल्म में रजनीकांत डबल रोल में होंगे और अक्षय कुमार निगेटिव किरदार में दिखेंगे।

रोबोट 2 यानी 2.0 का निर्देशन शंकर ने किया है। यह साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का सीक्वल है। फिल्म में एमी जैक्सन भी नजर आएंगी।

यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

​इसे भी पढ़ें:

You May Like