Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: अक्षय ने दिया देश के सैनिकों के लिए खास संदेश

अक्षय कुमार ने भारतीय सैनिकों को दिवाली की शुभकामना देने के साथ ही वीडियो के जरिए एक विशेष संदेश भी भेजा है। ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कहा...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 25, 2016 17:55 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

मुंबई: दिवाली के त्योहार की धूम पूरे भारत में देखने को मिल रही है। लोग खूब जोर-शोर के साथ दीवाली की तैयारियां कर रहे हैं। ऐसे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भारतीय सैनिकों को दिवाली की शुभकामना देने के साथ ही वीडियो के जरिए एक विशेष संदेश भी भेजा है। ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कहा, "त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्रियजनों के साथ मनाना है और हमें अपने परिवार के साथ त्योहार का जश्न मनाने का मौका आपकी (सैनिकों) वजह से मिला है। आप हमारे बारे में बिना कुछ जाने हमें प्यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं।"

इसे भी पढ़े:-

अभिनेता के मुताबिक, "मैं यह दिवाली सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं। हम आपकी वजह से सुरक्षित हैं। यह सैनिकों को मेरा संदेश है।" अक्षय ने लोगों से भी सैनिकों को विशेष दिवाली संदेश भेजने का आग्रह किया।

फिल्म 'एयरलिफ्ट' के सितारे ने लिखा, "आपकी एक शुभकामना इस दीवाली कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कारण बन सकती है। अपना 'संदेश' सैनिकों को अभी 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट माईजीओवी डॉट इन' या नरेंद्र मोदी एप्लीकेशन के जरिए भेजें और उन लोगों को लिए इसे एक विशेष दिवाली बना दें।"

इससे पहले अभिनेता ने उड़ी हमले में शहीद हुए सौनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित किए जाने के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, "हमें पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के बारे में सोचने की बजाय भारतीय सैनिकों के बारे में सोचना चाहिए।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement