Friday, April 19, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का पोस्टर जारी

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 17 नवंबर को अपनी आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 'एयरलिफ्ट' 1990-91 इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों के निकासी पर आधारित फिल्म

Bhasha Bhasha
Updated on: November 17, 2015 23:50 IST
अक्षय कुमार की फिल्म...- India TV Hindi
अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' का पोस्टर जारी

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 17 नवंबर को अपनी आने वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 'एयरलिफ्ट' 1990-91 इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों के निकासी पर आधारित फिल्म है।

इस फिल्म में अक्षय एक बिजनसमेन के किरदार में नजर आएंगे जो कुवैत में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं।

फिल्म के निर्देशक राजा कृष्णा मेनन हैं। फिल्म में 'लंच बोक्स' की अभिनेत्री निम्रत कौर भी नजर आएंगी जो अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

इसे भी पढ़े- अक्षय कुमार बेटी संग मने रहे हैं छुट्टिया, देखें तस्वीरे

पोस्टर में एक विमान को रनवे के ऊपर उड़ता हुआ दिखाया गया है...लादेन को धूम्रपान करते और धूआं उड़ाते दिखाया गया है। पोस्टर पर लिखा है, 1,70,000 शरणार्थी, 488 विमान, 59 दिन, एक आदमी।

अक्षय ने पोस्टर साझा करते हुए फिल्म की रिलीज होने की तारीख की भी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "आप सभी तारीख को याद कर लें... 22 जनवरी 2016...।"

अक्षय ने लिखा, "कितने लोग कुवैत से निकासी के बारे में जानते हैं..? मैं फिल्म का हिस्सा बनकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।"

खिलाड़ी कुमार ने फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय काफी गंभीर लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म के सह-निर्माता निखिल अडवाणी ने भी फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है।

अक्षय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने फैंस को फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी बताई। 'एयरलिफ्ट' का टीजर 18 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। उम्मीद है जिस तरह से इसके पोस्टर लोगों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा रहे हैं इसका टीजर भी कुछ ऐसे ही धमाल मचाएगा।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का दूसरा पोस्टर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement