1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षरा का खुलासा, कमल हासन-सारिका ने इस फिल्म में किया था असली रोमांस

अक्षरा का खुलासा, कमल हासन-सारिका ने इस फिल्म में किया था असली रोमांस

India TV Entertainment Desk [ Updated 21 Mar 2017, 12:31:36 ]
अक्षरा का खुलासा, कमल हासन-सारिका ने इस फिल्म में किया था असली रोमांस - India TV

मुंबई: दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका की जोड़ी को दर्शकों के बीच तो खूब प्यार मिला ही है, साथ ही उनके बच्चे भी इसकी इस खूबसूरत जोड़ी के दीवाने हैं। हालांकि इनका यह रिश्ता लंबे वक्त नहीं पाया। हाल ही में इन दोनों की छोटी बेटी और अभिनेत्री अक्षरा हासन ने कहा है कि उन्हें अपने माता-पिता सारिका और कमल हसन को फिल्म ‘राजतिलक’ में पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना अच्छा लगता है।

अक्षरा ने कहा, “मुझे अपनी मां को ‘परजानिया’ पिता को ‘नायकन’ और ‘चाची 420’ में देखना अच्छा लगता है और मुझे उन दोनों को ‘राजतिलक’ में एक साथ देखना अच्छा लगता है। मुझे यह देखना मजेदार लगता है कि कैसे मेरे माता-पिता उस समय प्रेम में पडे। तभी उनका रिश्ता शुरू हुआ था।“ उन्होंने बताया, “फिल्म देखते हुए मुझे काफी आनंद मिलता है और उन्होंने पर्दे पर इसे वास्तविक जीवन का रोमांस दिखाया है। यह मेरे मन को खुशी देता है।“

फिल्म ‘शमिताभ’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली अक्षरा ने बताया कि उन्होंने अब तक जो काम किया है उससे उनके माता-पिता खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता की परिपक्वता और जिस तरह से वे जीवन में स्थितियों से निपटे हैं, उसे आत्मसाथ करना चाहती हैं।

अक्षरा इन दिनों अपनी रोमांटिक-कॉमेडी पर आधारित आगामी फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Read Complete Article
X
Gold Contest 2017