1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. एजाज खान ने लीक की जुबैर की फोन रिकॉर्डिंग, सलमान को धमकी दे रहा है जुबैर खान

एजाज खान ने लीक की जुबैर की फोन रिकॉर्डिंग, सलमान को धमकी दे रहा है जुबैर खान

अब जुबैर की एक फोन की रिकॉर्डिंग भी लीक हुई है। इस कॉल का खुलासा एजाज खान ने किया है।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:13 Oct 2017, 1:11 PM IST]
एजाज खान ने लीक की जुबैर की फोन रिकॉर्डिंग, सलमान को धमकी दे रहा है जुबैर खान

 नई दिल्ली: बिग बॉस 11 का जबरदस्त आगाज हुआ, शो अपने पहले दिन से ही चर्चा में है। शो के पहले ही हफ्ते घर से बेघर होने वाले जुबैर खान ने घर से बाहर निकलते ही खूब हंगामा किया। जब तक जुबैर बिग बॉस के घर के अंदर थे लड़ाई झगड़े में उलझे रहते थे, महिलाओं के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते थे, इस वजह से जुबैर की सपना और पुनीश से लड़ाई भी हो गई थी। इसके बाद वीकेंड में आकर सलमान ने जुबैर की खूब क्लास लगाई। सलमान ने उन्हें कुत्ता और नल्ला डॉन तक कह दिया। जिसके बाद जुबैर डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने सुसाइड तक करने की कोशिश की। उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसी दौरान सबसे कम वोट मिलने की वजह से जुबैर घर से बेघर हो गए। बाहर आते ही जुबैर ने खूब हंगामा मचाया।

अब जुबैर की एक फोन की रिकॉर्डिंग भी लीक हुई है। इस कॉल का खुलासा एजाज खान ने किया है। एजाज ने एक वॉइस रिकॉर्डिंग जारी की है। बता दें, एजाज इससे पहले बिग बॉस के प्रतियोगी भी रह चुके हैं और जुबैर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लकीर का फकीर’ में लीड रोल में भी नजर आए थे। दरअसल जुबैर ने बिग बॉस से बाहर निकलकर कहा था वो लुक्खा (एजाज खान) मेरी फिल्म में लीड रोल में आया था, तू (सलमान खान) इतने बड़े राइटर का बेटा है और अपनी पहली फिल्म में लीड रोल में आया था। एजाज को यही बात बुरी लग गई, और उन्होंने जुबैर को आड़े हाथों ले लिया।

इसके बाद एजाज ने जुबैर के खिलाफ एक वीडियो भी जारी किया, और समझाते हुए कहा- तू अच्छा डायरेक्टर है, फिल्में बनाना, सुसाइड मत कर। एजाज ने जुबैर को समझाने की भी कोशिश की और कहा- सलमान भाई से पंगा मत ले। क्योंकि जिस तूफान में लोगों के आशियाने उड़ जाते हैं, सलमान वहां अपने पैंट सुखाते हैं।

एजाज से जब पूछा गया कि क्या जुबैर दाऊद इब्राहिम की वहन हसीना पारकर का दामाद है? इस पर एजाज ने कहा- मैंने खुद इसकी शादी में गाना गाया था, ऐसा कुछ नहीं है जो बताया जा रहा है।

You May Like