Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी शुरु हुई 'गोलमाल अगेन' की एडवांस बुकिंग

भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी शुरु हुई 'गोलमाल अगेन' की एडवांस बुकिंग

अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म के लिए बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। पिछले दिनों खबर आई थी कि...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Oct 2017, 12:50 PM IST]
golmaal- Khabar IndiaTV
golmaal

नई दिल्ली: फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म के लिए बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। पिछले दिनों खबर आई थी कि रिलीज से कई हफ्तों पहले ही भारत में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। लेकिन 'गोलमाल' सीरीज के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी मौजूद हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि पाकिस्तान में 'गोलमाल अगेन' की एडवांस बुकिंग की जानी शुरु हो गई है।

बता दें कि यह फिल्म भारत और पाक के अलावा ओवरसीज मार्केट यूएस, यूके और मिडिल ईस्ट में प्रदर्शित की जाएगी। अब इस बात से यह तो साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले ही दिन ये फिल्म शानदार कमाई करने में सफल हो सकती है और जल्द ही 100 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो सकती है। गोलमाल की पिछली सीरीज में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू पहले ही नजर आ चुके हैं। लेकिन इस बार इसमें तब्बू, परिणीति चोपड़ा और नील नितिन मुकेश का नाम भी शामिल हो गए हैं।

अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन बता दें कि इसी के साथ सुपरस्टार आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी प्रदर्शित होने जा रही है। जहां एक तरफ दर्शकों में अजय की इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है, वहीं आमिर भी अपनी फिल्म को हिट करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि दोनों ही फिल्म 20 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के साथ टकराएंगी।

You May Like