Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने शिल्पा शेट्टी को दिया ऐसा अनोखा गिफ्ट, जानकर चौंक जाएंगे आप

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शिवाय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में वह अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर पहुंचे। शो पर पहुंचे तो वह शिल्पा के लिए एक ऐसा तोहफा लेकर पहुंचे जो बेहद नायाब था

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 06, 2016 14:03 IST
shilpa- India TV Hindi
shilpa

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शिवाय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह अपनी इस फिल्म के प्रचार के लिए लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर पहुंचे। शो में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफर गीत कपूर और फिल्म निर्देशक अनुराग बसु जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। अजय जब शो पर शो पर पहुंचे तो वह शिल्पा के लिए एक ऐसा तोहफा लेकर पहुंचे जो बेहद नायाब था।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल शो के दौरान अजय ने शिल्पा के साथ मजाक किया। उन्होंने शिल्पा को कॉक्रोचों से भरा बॉक्स तोहफे में दिया। आगामी फिल्म 'शिवाय' के प्रचार के लिए सेट पर पहुंचे अजय ने कोरियोग्राफर गीता कपूर और शिल्पा को यह अनूठा तोहफा दिया। वह फिल्मकार अनुराग बसु के साथ इस शो में निर्णायक के तौर पर नजर आ रही हैं। हालांकि, शिल्पा को पता नहीं था कि वह उनके साथ मजाक कर रहे हैं। जब उन्होंने बॉक्स खोला तो वह इतने सारे कॉक्रोच देखकर डर गईं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो के सेट से एक सूत्र ने कहा, "शिल्पा डर गई थीं। उनके हाव-भाव बदल गए थे। उन्हें इससे उबरने में कुछ वक्त लगा। इसके बाद ही शो की दोबारा शूटिंग शुरू की जा सकी।"

'शिवाय' अजय द्वारा निर्देशित और निर्मित है। वह इसमें अभिनय भी कर रहे हैं। इसमें वीर दास, सायशा सेहगल और एरीका कार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement