Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस फिल्म में फिर साथ-साथ नज़र आएंगे अजय और बिग बी

हाल ही में खबर आई है कि बाबरी मस्जिद कांड पर भी फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 21, 2016 20:05 IST
ajay- India TV Hindi
ajay

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक कई सच्ची घटनाओं और मुद्दों पर फिल्में बन चुकी हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि बाबरी मस्जिद कांड पर भी फिल्म बनने जा रही है। खबर आ रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अजय देवगन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। ये दोनों एक बार फिर से पहलाज निहलानी के आगामी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म को बाबरी मस्जिद कांड जैसे संवेदनशील राजनैतिक और धार्मिक मामले पर बनाया जा रहा है। खबरों की मानें तो अजय और अमिताभ दोनों ने ही इस फिल्म को लेकर पहलाज निहलानी से मुकालात की है।

इसे भी पढ़े:- पनामा पेपर्स: नए आरोप को भी अमिताभ बच्चन ने किया खारिज

खबरों के अनुसार अजय को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और वह अब इसके लिए अपनी डेट तय करने में लगे हैं। फिल्म पर इसी साल जुलाई या अगस्त तक काम शुरु किया जा सकता है। इस फिल्म के लेखक लोकप्रिय निर्देशक एस.एस. राजामौली के पिता के.वी. विजेन्द्र प्रसाद हैं। इनकी फिल्म बाहुबली की सफलता में काफी बड़ा योगदान था।

ऐसा पहली बार होगा नहीं जब अमिताभ और अजय साथ में पर्दे पर अभिनय करते हुए नजर आएंगे। ये दोनों इससे पहले 'खाकी', 'मेजर साहब', 'मोहब्बतें' और 'सत्याग्रह' में भी काम कर चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement