Friday, April 26, 2024
Advertisement

PICS: ऐश्वर्या का ये बोल्ड फोटोशूट उड़ा देगा सबके होश

ऐश्वर्या राय बच्चन को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में देखा गया था। इस फिल्म में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक मैगजीन 'Harper's Bazaar' के लिए फोटोशूट करवाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2016 13:14 IST
Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Aishwarya Rai Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में देखा गया था। इस फिल्म में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक मैगजीन 'Harper's Bazaar' के लिए फोटोशूट करवाया है। ऐश की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वह उनकी उम्र जितनी ज्यादा होती जा रही है उनकी खूबसूरती भी उनती ही बढ़ती जा रही है। करण जौहर के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' उनके हॉट अंदाज लाखों लोगों को एक बार फिर अपना दीवाना बनी दिया है। अब इन तस्वीरों में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर दिया था।

इसे भी पढ़े:-

इस फिल्म में वह रणबीर के साथ काफी इंटिमेट सीन्स देती हुई नजर आ रही थीं। फिल्म में उनके लुक को लेकर सभी ने खूब सराहना की थी। अब 42 साल की ऐश का यही खूबसूरत अंदाज अब इस मैगजीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में वह ऑफ व्हाइट, ग्रीन, डल गोल्डन और ब्लू रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

ऐश ने फिल्म 'जज्बा' से बॉलीवुड में कमबैक किया था। लेकिन उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद 'ऐ दिल है मुश्किल' में उन्होंने अपने दिलकश अंदाज से सबी को हैरानी में डास दिया है। फिल्म में रणबीर के साथ रोमांस को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई लेकिन रिलीज के बाद ऐश को खूब सराहना भी मिली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement