Friday, April 26, 2024
Advertisement

बढ़ी कपिल शर्मा की मुश्किलें, अब एयर इंडिया देगा चेतावनी

कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से सुनील ग्रोवर के साथ चल रहे विवाद को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। लेकिन उनकी मुश्किलें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कहा जा रहा है कि अब एयर इंडिया की ओर से कपिल को चेतावनी मिल सकती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2017 10:27 IST
kapil sharma- India TV Hindi
kapil sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी वक्त से सुनील ग्रोवर के साथ चल रहे विवाद को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। लेकिन उनकी मुश्किलें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कहा जा रहा है कि अब एयर इंडिया की ओर से कपिल को चेतावनी मिल सकती है। दरअसल यह पूरा विवाद ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने के दौरान फ्लाइट में शुरु हुआ। कपिल ने अपनी यात्रा के दौरान शराब पीकर अपने शो के कलाकारों के साथ सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ काफी बुरी बर्ताव किया था। इसके बाद अब खबर आई है कि एयर इंडिया कपिल शर्मा को चेतावनी देने की तैयारी कर रही है। इससे पहले एयरलाइंस कंपनी शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड को भी बैन कर चुकी है।

एयर इंडिया के चीफ अश्विनी लोहानी ने पिछले दिनों हुए कपिल के बुरे बर्ताव के लिए एक रिपोर्ट मांगी है, जिसमें उन्हें दी जाने वाली चेतावनी तय की जाएगी। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कपिल उस दिन मेलबर्न में अपनी टीम के साथ एक कॉन्सर्ट खत्म करके वापस आ रहे थे।

इसी दौरान उन्होंने खूब शराब पीकर अपने साथियों को काफी बुरा-भला। उनकी तेज आवाज के कारण बाकी यात्रियों को भी काफी परेशानी हुई। खबरों के अनुसार इसके बाद केबिन क्रू ने उनसे शांत बैठने के लिए कहा, हालांकि कपिल उनके माफी मांगकर अपनी सीट पर बैठ गए, लेकिन कुछ देर बाद वह फिर से खड़े होकर अपनी टीम पर चिल्लाने लगे। इसके बाद पायलट ने खुद आकर जब कपिल को चेतावनी देकर शांत होने के लिए कहा तब वह चुपचाप बैठे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement