Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' छोड़कर इस शो से जुड़े अली असगर, देखिए तस्वीर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का असर ‘’द कपिल शर्मा शो’’ पर पड़ता दिख रहा है। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर के भी शो छोड़ने की खबर आ गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 24, 2017 23:30 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
कपिल शर्मा

मुंबई: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का असर ‘’द कपिल शर्मा शो’’ पर पड़ता दिख रहा है। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर के भी शो छोड़ने की खबर आ गई।

ताजा खबर ये है कि अली असगर अब एंड टीवी के शो 'त्रिदेवियां' में नजर आने वाले हैं। इस शो में वह आदिवासी महिला का किरदार निभाएंगे। पहले भी खबर आई थी कि अली ने इस सीरियल के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। अब अली की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो आदिवासी महिला के लुक में नजर आ रहे हैं।

अली असगर

अली असगर

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक चंदन प्रभाकर ने भी नए शो की तैयारी कर दी है। शो का नाम तो अभी तक सामने नहीं आया लेकिन खबर है कि चंदन इसके लिए अपना वजन घटा रहे हैं।

कपिल और सुनील का झगड़ा तब शुरू हुआ था जब फ्लाइट में कपिल ने सुनील को सबके सामने गाली दी थी और उनपर जूता फेंक दिया था। जिसके बाद गुस्साए सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग करने से मना कर दिया। सुनील के बाद अली असगर और चंदन ने भी शो छोड़ दिया।

हालांकि इस विवाद में द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने कपिल का साथ दिया है। कीकू शो में बंपर का किरदार निभाते हैं। कीकू ने एक बयान में कहा है कि कपिल ने उन्हें कभी अपशब्द नहीं कहा है बल्कि कपिल उन्हें स्वीट गाय कहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement