Friday, April 26, 2024
Advertisement

मीका सिंह के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने की सोनू निगम पर टिप्पणी

सोनू निगम के अज़ान वाले ट्वीट पर बॉलीवुड दो खेमे में बंट गया है कुछ सोनू निगम का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनके विरोध में स्टेटमेंट दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2017 12:35 IST
sonu- India TV Hindi
sonu

मुंबई: छोटे परदे की इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने सोनू निगम के अज़ान वाले बयान पर टिप्पणी की है। दिव्यांका ने सोनू का समर्थन किया है।

सोनू निगम के अज़ान वाले ट्वीट पर बॉलीवुड दो खेमे में बंट गया है कुछ सोनू निगम का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनके विरोध में स्टेटमेंट दे रहे हैं। दिव्यांका ने अब इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है और सोनू का पूरा समर्थन करते हुए ट्वीट किया है।

‘दिव्यांका ने ट्विटर पर लिखा है, ''स्पीकर का संतुलन सभी के लिए जरूरी है। मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और चर्च सभी के एक जैसे नियम होने चाहिए।‘’

मीका ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा है कि, "बड़े भाई एक सिंगर के तौर पर मैं आपकी इज्जत करता हूं। मुझे लगता है कि आपको अपना घर अपना घर बदलकर कहीं और ले लेना चाहिए। बजाए इसके कि लाउडस्पीकर्स बदले जाएं।" इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "भाई सोनू निगम आपने, मैंने और बाकी कई गायकों ने अपने अतीत में बहुत से जागरण किए हैं और उस समय हम भी बहुत लाउड होते थे। मै बहस नहीं कर रहा हूं।"

मीका यही नहीं रुके उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "दोस्तों गुरुद्वारा, मंदिर, मस्जिद और चर्च सिर्फ लाउडस्पीकर्स के लिए नहीं है। बल्कि सम्मानजनक चीजें और दान का प्रतिनिधित्व करते हैं।"

गौरतलब है कि सोनू निगम ने सोमवार की सुबह के करीब 5:30 बजे इस्लाम धर्म के खिलाफ कई ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा था कि, "भगवान सभी पर कृपा करें। मैं मुस्लमान नहीं हूं और मुझे सुबह अजान की आवाज से जागना पड़ता है। भारत में जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा।" उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement