1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नील ने किया साउथ का रुख, अब ‘बाहुबली’ संग करेंगे काम

नील ने किया साउथ का रुख, अब ‘बाहुबली’ संग करेंगे काम

प्रभास इन दिनों अपनी आगामी ‘बाहुबली’ के दूसरे भाग की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभास ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली’ में अपने शानदार अभिनय से दुनियाभर में खास बना चुके हैं। अब वह बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ...

India TV Entertainment Desk [Published on:19 Nov 2016, 1:49 PM IST]
नील ने किया साउथ का रुख, अब ‘बाहुबली’ संग करेंगे काम

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आगामी बाहुबली के दूसरे भाग की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभास ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म  ‘बाहुबली’ में अपने शानदार अभिनय से दुनियाभर में खास बना चुके हैं। अब वह बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। उन इन दोनों की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है, यह फिल्म वाई सुजीत रेड्डी द्वारा निर्देशित होगी।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म के बारे में नील ने कहा, "मैं पिछले एक साल से इस फिल्म को अंतरिम रूप देने की कोशिश में हूं। यह मेरे लिए उत्साहजनक इसलिए है, क्योंकि इसकी कहानी जटिल है और एक बार मुझे इस पर प्रयोग करने का मौका मिले। मैं प्रभास और उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं।"

नील इन दिनों अपने फिल्म में अपने किरदार के लिए तमिल और तेलुगू भाषा सीख रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

नील कुछ वक्त पहले अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बने हुए थे। नील ने कुछ वक्त पहले ही मुंबई की रुक्मिणी के साथ सगाई की। अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

You May Like