1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 7 साल बाद बंद होने जा रहा है ‘साथ निभाना साथिया’, तान्या शर्मा ने साझा किया अनुभव

7 साल बाद बंद होने जा रहा है ‘साथ निभाना साथिया’, तान्या शर्मा ने साझा किया अनुभव

मीरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तान्या शर्मा ने कई बार 'साथ निभाना साथिया' से ब्रेक लिया और फिर वापसी भी की।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jul 2017, 6:34 PM IST]
7 साल बाद बंद होने जा रहा है ‘साथ निभाना साथिया’, तान्या शर्मा ने साझा किया अनुभव

मुंबई: टेलीविजन का मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' 10 साल बाद बंद होने जा रहा है। 2010 में शुरू हुआ ये शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। सीरियल में मीरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तान्या शर्मा ने कई बार शो से ब्रेक लिया और फिर वापसी भी की। अब जब शो का प्रसारण जल्द ही बंद होने जा रहा है तो तान्या का कहना है कि वह इसे हमेशा याद रखेंगी। उन्हें अभिनय की अपनी नई यात्रा का भी बेसब्री से इंतजार है।

तान्या ने एक बयान में कहा, "आखिरकार '.. साथिया' का प्रसारण बंद होने जा रहा है, लेकिन यह हमारी यादों में रहेगा। मीरा अपने पिता अहम, मां गोपी, बहन विद्या, दादी कोकिला के लिए किसी राजकुमारी की तरह रही और अपने पति धरम के दिल में रही।"

उन्होंने कहा, "इस शो के सदस्यों के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। मैंने कई बार ब्रेक लिया और फिर वापसी की। शो के दौरान मेरे सफर में कई नाटकीय मोड़ आए।"

'अफसर बिटिया' और 'देवों के देव.. महादेव' जैसे शो में भी नजर आ चुकीं तान्या को अब अपनी नई यात्रा का इंतजार है।

उन्होंने कहा, "हर यात्रा एक दिन समाप्त होती है। '.. साथिया' भी समाप्त हो रही है, जिससे मैं दुखी हूं। मुझे इसकी बहुत याद आएगी, लेकिन जब एक यात्रा खत्म होती है तो दूसरी शुरू होती है। इसलिए मैं अपनी नई यात्रा के लिए भी उत्साहित हूं।"