1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पाकिस्तान में भी खूब धमाल मचा रही है श्रीदेवी की ‘मॉम’

पाकिस्तान में भी खूब धमाल मचा रही है श्रीदेवी की ‘मॉम’

श्रीदेवी के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई है। इसे न सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में श्रीदेवी के पति की भूमिका...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Jul 2017, 2:27 PM IST]
पाकिस्तान में भी खूब धमाल मचा रही है श्रीदेवी की ‘मॉम’ - India TV

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ को दर्शकों और समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई है। इसे न सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में श्रीदेवी के पति की भूमिका निभाते नजर आ रहे पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता अदनान सिद्दीकी का कहना है कि उनके देश के लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही हैं और वे दोनों देशों के बीच के सहयोग को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बिगड़ते संबंधों और दोनों देशों के कलाकारों को राजनीति से ऊपर उठने की क्यों जरूरत है, इस बारे में भी बात की। यह पूछे जाने पर कि भारत में 'मॉम' के लिए आपको और सजल अली को काफी सराहा गया है। इस पर पाकिस्तान में किसी तरह की प्रतिक्रिया रही, उन्होंने कहा, "अच्छे फिल्म की हर जगह सराहना होती है। पाकिस्तान में लोग फिल्म पसंद कर रहे हैं और दो देशों के बीच सहयोग को लेकर उत्सुक हैं।"

यह पूछे जाने पर कि सेजल अली और वह फिल्म प्रचार और रिलीज का हिस्सा नहीं बन सके, इस पर क्या सोचते हैं, तो उन्होंने कहा, "जाहिर है बुरा लगेगा, जब आप ऐसी फिल्म का प्रचार नहीं कर पाते, जिसके लिए आपने दिन-रात काम कड़ी मेहनत की है, लेकिन आप तब ज्यादा रहात महसूस करते हैं जब आपसे ज्यादा योग्य श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना जैसे सितारों के हाथ में प्रचार की कमान होती है।"

यह पूछे जाने पर कि आपसे पहले फवाद खान और माहिरा खान भारत में फिल्म रिलीज का हिस्सा नहीं बन सके। इस स्थिति को किस तरह देखते हैं? क्या इस स्थिति से पाकिस्तानी कलाकारों में नाराजगी बढ़ रही है? उन्होंने कहा, "मैं नराजगी पर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन मैं इस बात से सहमत हूं कि इससे दोनों देशों के कलाकारों के बीच संबंध प्रभावित हुए हैं। राजनीति में कैसी भी स्थिति आ सकती है, लेकिन दोनों देशों के लोगों को प्यार और कला के लिए सम्मान मिलना चाहिए, टिकट खरीदते हुए उन्हें पासपोर्ट नहीं देखना चाहिए, उन्हें फिल्म देखनी चाहिए।"

क्या आपके देश में फिल्म उद्योग आपको एक अभिनेता के रूप में पर्याप्त अवसर प्रदान करता है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "एक नए सिनेमा का विकास हो रहा है। बहुत से लोग नई महत्वाकांक्षाओं के साथ जुड़ रहे हैं, जो अच्छा है। लेकिन चूंकि, यह एक उभरता उद्योग है, इसलिए हमें गलतियों को दूर करने तथा अपनी ताकत बढ़ाने के लिए समय की आवश्यकता है।" (इस अभिनेता ने की थी अपनी ऑनस्क्रीन भाभी से शादी, अब पहुंची टूटने की कगार पर)

You May Like

Write a comment

Promoted Content