Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO: एयरपोर्ट पर भड़के आदित्य नायारण, जानें किसे कहा- 'देख लूंगा तुझे'

आदित्य नारायण अचानक ही विवादों में घिर आए हैं। दरअसल उनका इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह रायपुर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह एयरलाइन के एक अधिकारी के साथ काफी बदतमीजी करते हुए दिख रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 02, 2017 17:47 IST
aditya- India TV Hindi
aditya

नई दिल्ली: जाने माने भारतीय सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अचानक ही विवादों में घिर आए हैं। दरअसल उनका इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह रायपुर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह एयरलाइन के एक अधिकारी के साथ काफी बदतमीजी करते हुए दिख रहे हैं। छोटे पर्दे के एंकर और सिंगर आदित्य इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक आदित्य तय सीमा से ज्यादा लगेज लेकर इंडिगो एयरलाइन में सफर कर रहे थे। लेकिन जब अधिकारियों ने इस बात का विरोध जताया तो आदित्य उन पर भड़क पड़े। इस दौरान आदित्य ने इस अधिकारी को धमकी तक दे डाली।

उन्होंने धमकी देते हुए कहा, "तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा।" गौरतलब है कि आदित्य दशहरे के मौके पर रायपुर में परफोर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे। लेकिन रास्ते में उनकी यह झड़प हो गई। हालांकि वहां मौजूग बाकी स्टाफ ने आदित्य को शांत करवाने की भी कोशिश की, लेकिन वह आदित्य तो गुस्से में बेकाबू हो गए थे। इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर कोई वीडियो बनाने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में इंडिगो एयरलाइंस उनसे गलत शब्दों का इस्तेमाल करने की बात कर रहे हैं, जबकि आदित्य इसमें कह रहे हैं कि आपको गाली देना तब शुरु किया जब आपने गाली दी।

हालांकि वहीं दूसरी तरफ यह वीडियो देखें तो इसमें अधिकारी आदित्य से काफी शांति से बात कर रहे हैं जबकि आदित्य उनके साथ काफी बदतमीजी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। अब तक यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई अकाउंट्स से पोस्ट किया जा चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement