1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऋतिक-कंगना विवाद में अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन का बड़ा खुलासा

ऋतिक-कंगना विवाद में अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन का बड़ा खुलासा

ऋतिक रौशन और कंगना रनौत के विवाद में अब शेखर सुमन ने एक नया खुलासा किया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:13 Oct 2017, 2:59 PM IST]
ऋतिक-कंगना विवाद में अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: ऋतिक रौशन और कंगना रनौत के विवाद में अब शेखर सुमन ने एक नया खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने कहा है कंगना ऋतिक से एकतरफा प्यार करती थी। ऋतिक की कंगना में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

शेखर सुमन ने स्पॉट ब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा है- ऋतिक और कंगना का विवाद मुझे नहीं लगता जल्दी खत्म होगा। ऋतिक को पहले ही इस मामले में बोलना चाहिए था, लेकिन वे चुप रहे। लोग कहते हैं कंगना सफल हैं, लेकिन असली सफलता व्यवहार से आती है। आपने ऑस्कर जीत लिया हो लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आपक किसी को अपमानित करेंगी या किसी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करेंगी।

शेखर ने आगे कहा- मैं अपने बेटे अध्ययन को लेकर काफी चिंतित था, मेरा वो एकलौता बेटा है और उसके लिए बोलना मेरा फर्ज है। बता दें, कंगना का शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से भी अफेयर था। ऋतिक वाला मुद्दा सामने आने पर अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने का आरोप लगाया था।

कंगना द्वारा अपना लैपटॉप और फोन साइबर सेल में न देने पर भी शेखर सुमन ने तंज कसा है- शेखर ने कहा- अरे वो बाहर गई थी न, तो एक बंदर आया था और लेकर भाग गया... वो उसमें पानी मे गिर गया... वो टूट गया।

शेखर ने यह भी कहा कि कंगना के पास एक फोटो नहीं जो ये साबित कर सके कि वो ऋतिक के साथ वो 7 सालों से रिलेशनशिप में थीं। इस दौरान उनके बीच कोई बात नहीं हुई, न एक मैसेज न व्हाट्सएप... अरे कबूतर का जमाना थोड़ी न है जो चिट्ठी लेकर जाते हो...।

उन्होंने कहा, 'यहां सभी क्वीन हैं और किंग हैं। मैं इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि मैं भी उसी दर्द से गुजरा हूं। मैं जानता हूं अध्ययन ने मुझे आधी बात भी नहीं बताई अगर वो बताता तो बेशक आज शर्मिंदा होता।'

You May Like