Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस अभिनेत्री ने निर्माताओं से नाराज होने की खबर को किया खारिज

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री प्राची देसाई ने रॉक ऑन 2 के निर्माताओं से नाराज होने की खबरों को खारिज किया है। प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म में फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के चरित्रों के

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 07, 2016 17:53 IST
actress has dismissed the news to be offended by directors- India TV Hindi
actress has dismissed the news to be offended by directors

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री प्राची देसाई ने रॉक ऑन 2 के निर्माताओं से नाराज होने की खबरों को खारिज किया है। प्रदर्शित होने जा रही इस फिल्म में फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के चरित्रों के बीच एक प्रेम कहानी दिखायी गयी है। ऐसी खबरें थी कि संगीत पर आधारित फिल्म को फरहान और श्रद्धा के चरित्रों के बीच प्रेम कहानी के रूप में प्रस्तुत किये जाने को लेकर अजहर की अभिनेत्री के साथ-साथ उनके सह-अभिनेता अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली नाराज हैं।

इसके बारे में पूछे जाने पर प्राची ने बताया, जैसा कि मुझे पता है हम तीनों में से कोई नाराज नहीं है और किसी ने ऐसा बयान नहीं दिया है। यह (अफवाह) बहुत हास्यास्पद है। संभवत: यह इसलिए हुआ है क्योंकि लोग ओवरटाइम कर रहे हैं।

प्राची ने आठ साल पहले रॉक ऑन फिल्म से हिन्दी फिल्म जगत में अपने कैरियर की शुरूआत की थी और जब उन्हें यह पता चला कि फिल्म का एक सिक्वल बनाया जा रहा है तो वह बहुत खुश हुयीं। नवोदित निर्देशक शुजात सौदागर ने रॉक ऑन दो का निर्देशन किया है जो इस शुक्रवार को सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement