Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्यार के लिए हीरोइन ने बदला था धर्म, अब दर्ज कराई पति के खिलाफ FIR

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अलीशा ने अपने पति लव कपूर पर शादी कर धोखा देने का केस दर्ज कराया है।अलीशा का आरोप है कि कनखल के रहने

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 23, 2016 19:47 IST
alisha khan- India TV Hindi
alisha khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अलीशा ने अपने पति लव कपूर पर शादी कर धोखा देने का केस दर्ज कराया है।अलीशा का आरोप है कि कनखल के रहने वाले लव कपूर ने दो महीने पहले उससे शादी की थी। जिसके लिए उसने अपना धर्म भी परिवर्तन किया था।

अलीशा के मुताबिक शादी के बाद लव कपूर ने उसके सारे पैसे ले लिये और उसे छोड़कर भाग गया। अलीशा ने चेतावनी दी है कि अगर उन्हें न्याय न मिला, तो वह सुसाइड कर लेगी।

पहले MMS वायरल, फिर घर वालों ने निकाला ऐसे की शादी

अलीशा खान गाजियाबाद के एक मशहूर परिवार से जुड़ी हैं। अलीशा का कहना है कि उनके पुराने ब्वॉयफ्रेंड ने करीब दो महीने उनका एक एमएमएस लीक कर दिया था। जिसके बाद परिवार ने उन्हें बेदखल कर दिया। उसी दौरान लव कपूर ने अलीशा को सहारा दिया। उससे शादी की। बताया जा रहा है कि दोनों पिछले दो महीने से गाजियाबाद में ही साथ रह रहे थे। शादी को अभी दो ही महीने बीते थे लेकिन दोनों के रिश्तों दरार पड़ चुकी है. दरार ऐसी है कि मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा है।

प्यार के खातिर किया धर्म परिवर्तन
जिस पति के लिए घर-बार छोड़ा। उसने मंझधार में छोड़ दिया। जिस पति के साथ जनम-जनम तक जीने-मरने की कसमें खाई। उसने धोखा दिया। जिस पति के लिए अपना धर्म तक बदला। उसने बेसहारा कर दिया। इंसाफ ना मिलने पर सुसाइड की धमकी दी।

पहले मुलाकात फिर प्यार। प्यार की खातिर धर्मपरिवर्तन। मंदिर में शादी और अंत में धोखा। इस कहानी में एक मसालेदार बॉलीवुड फिल्म के सारे तड़के हैं। किरदार भी फिल्मी हैं, लेकिन दर्द असली है। जिसकी वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान गाजियाबाद से हरिद्वार तक थाने के चक्कर लगा रही है।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement