1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस वजह से सोशल मीडिया से दूर रहती हैं काजल अग्रवाल ?

इस वजह से सोशल मीडिया से दूर रहती हैं काजल अग्रवाल ?

"इसके द्वारा मेरे प्रशंसक सीधे तौर पर मुझसे जुड़े रह सकते हैं और एप डाउनलोड कर मुझसे बात कर सकते हैं। मैं अलग-अलग सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हूं। जब मैं फिल्मों में काम कर रही होती हूं तो ही सोशल...

India TV Entertainment Desk [Updated:19 Mar 2017, 2:45 PM IST]
इस वजह से सोशल मीडिया से दूर रहती हैं काजल अग्रवाल ?
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं और इसलिए उन्हें अपना मोबाइल एप बेहद पसंद है, जिसके जरिये वह अपने प्रशंसकों से सीधे जुड़ सकती हैं। काजल ने शनिवार को अपना व्यक्तिगत एप लांच किए जाने के दौरान यह बात कही।
एप को न्यूयार्क की कंपनी एस्केपएक्स ने डिजाइन किया है। इस एप के माध्यम से काजल के प्रशंसक उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में जानकारी ले सकते हैं।
एप में क्या खास है, यह पूछे जाने पर काजल ने मीडिया को बताया, "इसके द्वारा मेरे प्रशंसक सीधे तौर पर मुझसे जुड़े रह सकते हैं और एप डाउनलोड कर मुझसे बात कर सकते हैं। मैं अलग-अलग सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हूं। जब मैं फिल्मों में काम कर रही होती हूं तो ही सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात करती हूं।"
काजल ने माना कि सोशल मीडिया पर सामाजिक और निजी जीवन के बीच कोई लाइन नहीं होने की बात मानी, पर कहा, "मैं सोशल मीडिया पर ट्रोल से डरती नहीं हूं, लेकिन यदि हमने कोई बयान दिया है और इसे गलत तरीके से लिया गया है तो हमें तुरंत ऐसी स्थिति से बचने के लिए स्पष्टीकरण देना चाहिए।"
काजल ने बॉलीवुड में 2004 में आई फिल्म 'क्यूं हो गया ना..' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। काजल ने कई तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।
Related Tags: