Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

VIDEO: अभिषेक ने उठाया बेटी अराध्या के Future Plan से पर्दा

अक्सर लोगों का मानना होता है कि फिल्मी हस्तियों के बच्चे भी सिनेमाजगत में ही अपना करियर चुनेंगे और आमतौर पर ऐसा देखा भी जाता है। लेकिन हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी अराध्या को लेकर कहा है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 25, 2016 12:13 IST
abhishek- India TV Hindi
abhishek

मुंबई: हमारे बॉलीवुड सितारे पर्दे पर शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपने लिए इतनी खास जगह बना लेते हैं कि फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं। स्टार किड्स भी हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। अक्सर लोगों का मानना होता है कि फिल्मी हस्तियों के बच्चे भी सिनेमाजगत में ही अपना करियर चुनेंगे और आमतौर पर ऐसा देखा भी जाता है। लेकिन हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी अराध्या को लेकर कहा है कि भविष्य में उनकी बेटी जो भी करियर चुनेगी, उससे उन्हें खुशी होगी। ट्विटर पर गुरुवार को अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब सत्र में एक प्रशंसक द्वारा पूछे जाने पर कि क्या उनकी बेटी भी बच्चन परिवार के नक्शे कदम पर चलेगी और बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी?

इसे भी पढ़े:-

एक वीडियो के माध्यम से अभिषेक ने कहा, "मेरी बेटी को जो पसंद होगा वो वही करेगी और मुझे उसमें खुशी होगी। एक बच्चे के रूप में, मुझसे वही करने को कहा गया जिससे मुझे खुशी मिलती थी। उसके लिए भी मैं यही चाहता हूं कि उसे जो पसंद हो वो वही करे।"

अभिषेक ने बताया कि वह अपनी बेटी अराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों को बराबर प्यार करते हैं। अभिषेक ने कहा, "मैं दोनों को समान रूप से प्यार करता हूं। आप पत्नी और बेटी के बीच नहीं चुन सकते, इसलिए मुझे दोनों से बराबर प्यार है।"

अभिषेक ने यह भी शेयर किया कि वह अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म करना पसंद करेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement