Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या की भूमिका पर यह बोले अभिषेक बच्चन

मुंबई: अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में शानदार लग रही हैं। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 05, 2016 17:12 IST
abhishek bachchan said aishwarya bachchan role in adhm- India TV Hindi
abhishek bachchan said aishwarya bachchan role in adhm

मुंबई: अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में शानदार लग रही हैं। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नइयन एफसी के मालिकों में से एक अभिषेक ने शुक्रवार को एक समारोह में कहा, "दुर्भाग्य से मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ यात्रा कर रहा था। मैं आने वाले समय में यह फिल्म देखूंगा।"

 

उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म के कुछ अंश देखे हैं और जब इसका निर्माण हो रहा था, तब देखता रहा था। मुझे लगता है कि वह शानदार लग रही हैं। मैं करन जौहर और पूरी टीम के लिए बेहद खुश हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

अभिषेक डिजाइनर जोड़ी अबु जानी और संदीप खोसला के एक फैशन शो में अपनी बहन श्वेता नंदा का उत्साह बढ़ाने के लिए उपस्थित थे, जो शो की स्टॉपर थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement