Friday, April 26, 2024
Advertisement

अथिया शेट्टी ने अपने फैशन के बारे में बताई ये बातें

अथिया शेट्टी को पिछली बार फिल्म ‘हीरो’ में देख गया था। अथिया का कहना है कि वह फैशन को लेकर जागरूक नहीं हैं और अपने मूड के मुताबिक कपड़े पहनती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2016 14:16 IST
Athiya- India TV Hindi
Athiya

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को पिछली बार फिल्म ‘हीरो’ में देख गया था। अथिया का कहना है कि वह फैशन को लेकर जागरूक नहीं हैं और अपने मूड के मुताबिक कपड़े पहनती हैं। मेबीलिन न्यूयॉर्क की ब्रांड एंबेसडर रह चुकीं अथिया ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं फैशन को लेकर जागरूक हूं। मैं अपने मूड के हिसाब से ड्रेस पहनती हूं। अगर मैं लड़कियों जैसा महसूस करती हूं तो मैं उसी के अनुरूप कोई खूबसूरत ड्रेस पहनती हूं। अगर आलस के मूड में होती हूं तो टी-शर्ट और जींस पहन लेती हूं।"

इसे भी पढ़े:-

अथिया अमेजन भारतीय फैशन वीक के 28वें संस्करण में डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए शोजस्टॉपर के रूप में दिखाई दी थीं। उनका कहना है कि कपड़ों के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।

अथिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिलहाल वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अथिया के अलावा अभिनेता अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे।

अथिया की पिछली फिल्म ‘हीरो’ पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब उन्हें अपनी इस आगामी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement