Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन के स्टारडम को लेकर बोले आमिर खान

अमिताभ बच्चन ने अपने अब तक के लंबे फिल्मी करियर में शौहरत और रुतबे से ज्यादा फैंस का प्यार हासिल किया है। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 09, 2017 7:08 IST
aamir - India TV Hindi
aamir

मुंबई: बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन ने अपने अब तक के लंबे फिल्मी करियर में शौहरत और रुतबे से ज्यादा फैंस का प्यार हासिल किया है। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी दिखाई दे रहे हैं। बिग बी संग काम करने को लेकर आमिर का कहना है कि रुपहले पर्दे पर महानायक को देखना एक संतुष्टिदायक अनुभव होता है और उन्हें जो सुपरस्टारडम मिला है वह फिर से नहीं बनाया जा सकता है। यह पूछे जाने पर कि क्या अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी तो दिग्गज अभिनेता के प्रशंसक आमिर ने मीडिया को बताया, "मिस्टर बच्चन को सिनेमाघर में देखना..उनकी आभा, एक्शन, उनके अभिनय की हर बारीकियों को देखना सिनेमा में एक संतुष्टिदायक अनुभव है।"

अमिताभ बच्चन की फिल्मों में से किसी एक पसंदीदा फिल्म को चुनना आमिर के लिए मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अमिताभ की कई फिल्में उन्हें बेहद पसंद है, जैसे 'नटवरलाल', 'डॉन' और 'नमक हलाल'। अमिताभ के स्टारडम के बारे में आमिर ने कहा, "मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन के जैसा स्टारडम फिर से नहीं बनाया जा सकता। यह बेहद अनोखा है, उनके पास जो करिश्माई व्यक्तित्व है..मेरा मतलब कि आप कल्पना कीजिए कि एक समय ऐसा था जब उनकी 7 फिल्में सिनेमाघरों में महीनों से चल रही थी। "

आमिर ने आगे कहा कि अमिताभ की फिल्में जैसे 'डॉन', 'मुकद्दर का सिकंदर' 'त्रिशूल' एक ही साल (1978 में) रिलीज हुई और उन्हें अपनी ही फिल्मों की तारीख को लेकर समस्या का सामना करना पड़ता था। बता दें कि दिवाली के मौके पर 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म में एक बार फिर जायरा वसीम भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement