Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आखिर आमिर ने क्यों कहा, वो कहेंगे तो शादी कर लेंगे सलमान

बॉलीवुड में तीनों खान्स का हमेशा ही एक दूसरे से मुकाबला चलता रहता है। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने कहा अगर वह अपनी पूरी कोशिश करें तो सलमान खान को शादी के लिए मना सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 16, 2016 19:47 IST
salman khan- India TV Hindi
salman khan

मुंबई: बॉलीवुड में तीनों खान्स का हमेशा ही एक दूसरे से मुकाबला चलता रहता है और साथ ही इनके आपस में मतभेद की अफवाहें भी उड़ती ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने सलमान खान के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों खान्स आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने कहा है कि अगर वह अपनी पूरी कोशिश करें तो सलमान खान को शादी के लिए मना सकते हैं। जीवन के 50 बसंत देख चुके सलमान अपने अविवाहित होने के प्रति अक्सर प्यार जताते रहते हैं, लेकिन उनके दोस्त आमिर कई बार कह चुके हैं कि सलमान को शादी कर लेनी चाहिए।

इसे भी पढ़े:- आमिर ने सलमान की फिल्म 'सुल्तान' पर जताई प्रतिक्रिया

फिल्म ‘पीके’ के अभिनेता आमिर से उनके 51वें जन्मदिन के मौके पर सवाल किया गया कि क्या वह चाहते हैं कि उनके दोस्त सलमान अब शादी कर लें तो आमिर ने कहा, "मैंने अब तक कोशिश नहीं की। मैंने अब तक सिर्फ उनसे कहा है। मैंने पूरी कोशिश नहीं की है। अगर मैं अपना पूरा प्रयास करता हूं तो मैं सफल हो जाऊंगा।" उनकी इन बातों से तो यही साबित होता है कि सलमान और आमिर के बीच काफी गहरी दोस्ती हैं।

आमिर और सलमान 'अंदाज अपना-अपना' में एक दूसरे के साथ अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं। फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी सराहा गया था। सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में वह पहलवान केसरी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement