1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Happy B’day: इन फिल्मों में आमिर के लुक्स के भी कायल हुए फैंस

Happy B’day: इन फिल्मों में आमिर के लुक्स के भी कायल हुए फैंस

आमिर खान सिनेमाजगत में मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा हासिल कर चुके हैं। आमिर का जन्म 14 मार्च को मुबंई में हुआ था, मंगलवार को वह अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके पिता ताहिर हुसैन फिल्म निर्माता थे और उनके चाचा नासिर हुसैन...

India TV Entertainment Desk [Updated:14 Mar 2017, 1:12 PM IST]
Happy B’day: इन फिल्मों में आमिर के लुक्स के भी कायल हुए फैंस - India TV

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान सिनेमाजगत में मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा हासिल कर चुके हैं। आमिर का जन्म 14 मार्च को मुबंई में हुआ था, मंगलवार को वह अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके पिता ताहिर हुसैन फिल्म निर्माता थे और उनके चाचा नासिर हुसैन निर्माता-निर्देशक थे। आमिर ने मुंबई में ही अपनी पढ़ाई की। फिल्मी परिवार में पैदा होने की वजह से आमिर की रूचि हमेशा से ही अभिनय जगत में रही है। आमिर 3 दशक इस इंडस्ट्री में बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई शानदार फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

आमिर को सिनेमाजगत की उन हस्तियों में से एक कहा जाता है जो साल में केवल एक ही फिल्म लेकर आते हैं। लेकिन उनकी वो एक फिल्म ही दर्शकों पर इतनी गहरी छाप छोड़ देती है वह बेसब्री से आमिर की अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार करने लगते हैं। वैसे जहां एक तरफ उनकी फिल्मों की कहानियां बेहद जबरदस्त होती हैं वहीं आमिर खुद भी अपनी फिल्मों में जान डालने के लिए हर मुमकिन कोशिशें करते हैं।

वह अपनी हर फिल्म को बखूबी पेश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इसके अलावा उन्हें अपने लुक्स के साथ भी काफी कुछ अलग करते हुए देखा जाता है। कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें आमिर ने अपने जबरदस्त अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। आज उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर हम बात करने जा रहे हैं फिल्मों में पेश किए आमिर के कुछ शानदार अंदाज।

अगली स्लाइड में देखें आमिर के कुछ जबरदस्त लुक और उनका दामदार अंदाज:-

Write a comment