Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए आमिर ने छिदवाए नाक-कान, दर्द की वजह से रात भर सो नहीं पाए मिस्टर परफेक्टनिस्ट

आमिर खान अपनी हर फिल्म के लिए अलग-अलग रूप बदलते हैं। आमिर अपने किरदार को लेकर इतना सीरियस हो जाते हैं कि अपना हुलिया बदलने में आमिर को जरा भी गुरेज नहीं होता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2017 20:07 IST
aamir- India TV Hindi
aamir

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान अपनी हर फिल्म के लिए अलग-अलग रूप बदलते हैं। आमिर अपने किरदार को लेकर इतना सीरियस हो जाते हैं कि अपना हुलिया बदलने में आमिर को जरा भी गुरेज नहीं होता है। शायद इसीलिए आमिर को मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहा जाता है। आमिर अपने काम को परफेक्शन से करने के लिए जाने जाते हैं।

अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए भी आमिर ने बिल्कुल अलग रूप अख्तियार किया है। इस फिल्म के लिए आमिर ने अपने कान और नाक में छेद करवाया है, इसके बाद आमिर को इतना दर्द हुआ कि वो रात भर सो भी नहीं पाए।

आमिर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आमिर कान और नाक में इयर रिंग और नोज पिन पहने दिखाई जे रहे हैं। आमिर के कान की कार्टिलेज बोन के पास आमिर ने दो छेद करवाए हैं। यह आमिर के लिए बेहद कठिन रहा।  

इससे पहले आमिर ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'दंगल' के लिए काफी वजन बढ़ाया था जिसकी वजह से उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होने लगी थीं।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग इस समय माल्टा में चल रही है। फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं।

यह पहला मौका है जब आमिर खान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement