Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

गीता फोगट की शादी को लेकर उत्साहित आमिर ने मेहमानों को दिए खास तोहफें

इन दिनों आमिर की आगामी फिल्म 'दंगल' के अलावा गीता फोगट की शादी भी खूब सुर्खियों में छाई हुई है। आमिर वास्तविक जिंदगी में गीता की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 23, 2016 12:57 IST
aamir- India TV Hindi
aamir

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार पर्दे पर उतारते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्हें गीता और बबीता फोगट के पिता की भूमिका में दिखाया गया है। इन दिनों आमिर की फिल्म के अलावा गीता फोगट की शादी भी खूब सुर्खियों में छाई हुई है। आमिर वास्तविक जिंदगी में गीता की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

इसे भी पढ़े:-

पिछले दिनों खबर आई थीं उन्होंने गीता के लिए शादी का जोड़ा भी खरीदा है और अब कहा जा रहा है कि वह इस शादी से इतने खुश हैं कि उन्होंने सभी के लिए तोहफे खरीदे। गीता 20 नवंबर को शादी के बंधन बंध गईं। फिल्म में किरदार निभाने के बाद, आमिर असल जिंदगी में भी खुद को गीता के पिता समान मानने लगे हैं।

गीता फोगट के लिए आमिर ने कुछ गहने खरीदे और उनके पति पवन कुमार के लिए बेहद आकर्षक घड़ी खरीदी। इसके अलावा, आमिर ने परिवार वालों के साथ शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों के लिए भी कुछ न कुछ तोहफें लिए।

आमिर और फोगट परिवार में नजदीकियां इतनी बढ़ गईं हैं कि अब आमिर महावीर फोगट की चारों बेटियों को अपनी बेटियां मान चुके हैं। इसी कारण आमिर, गीता की शादी के लिए निजी तौर पर एक पिता का फर्ज निभाते दिखाई दिए। ‘दंगल’ क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement