Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Baahubali 2: कल रिलीज हो रही है सबसे बड़ी फिल्म, पढ़िए फिल्म देखने की 5 वजह

सिनेमा के सभी चाहने वालों के लिए कल बहुत बड़ा दिन है। कल भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली बाहुबली 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 27, 2017 10:32 IST
bahubali- India TV Hindi
Image Source : PTI bahubali

नई दिल्ली: सिनेमा के सभी चाहने वालों के लिए कल बहुत बड़ा दिन है। कल भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली बाहुबली 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बाहुबली 2 के लिए दीवानगी का आलम यह है कि वीकेंड तक के शो अभी से हाउसफुल हो गए हैं। इतना ही नहीं एक दिन में फिल्म की दस लाख से ज्यादा टिकटें बिक गईं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

इसमें कोई शक नहीं है कि बड़ी संख्या में दर्शक यह फिल्म देखेंगे, लेकिन फिर भी हम आपको  5 वजह बता रहे हैं कि यह फिल्म हम सबको क्यों देखनी चाहिए?

bahubali

Image Source : PTI
bahubali

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

'बाहुबली-2' की सबसे ज्यादा चर्चा इस सवाल की वजह से ही है। बाहुबली देख चुका हर शख्स 2 साल से इस सवाल का जवाब चाहता है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? शुक्रवार को इस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली के पीठ में तलवार से हमला क्यों किया था? और बाहुबली को मरवाने की असली वजह क्या थी और इसके पीछे कौन था?

आगे की स्लाउड में पढ़िए अन्य वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement