Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

स्‍पाइसजेट का दिवाली सेल धमाका, हैवी डिस्‍काउंट पर मिलेंगी 3 लाख सीट, किराया 749 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। नो-फ्रि‍ल एयरलाइन स्‍पाइसजेट ने मंगलवार को दिवाली सेल का धमाका किया है। कंपनी अपने पूरे नेटवर्क में 3 लाख सीट को सेल के जरिये हैवी डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध कराएगी। घरेलू उड़ानों के लिए

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: October 28, 2015 9:21 IST
स्‍पाइसजेट का दिवाली...- India TV Hindi
स्‍पाइसजेट का दिवाली धमाका, 749 रुपए में मिलेगा टिकट

नई दिल्‍ली। नो-फ्रि‍ल एयरलाइन स्‍पाइसजेट ने मंगलवार को दिवाली सेल का धमाका किया है। कंपनी अपने पूरे नेटवर्क में 3 लाख सीट को सेल के जरिये हैवी डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध कराएगी। घरेलू उड़ानों के लिए किराया 749 रुपए (टैक्‍स को छोड़कर) और अंतरराष्‍ट्रीय यात्रा के लिए किराया 3,999 रुपए से शुरू होगा। यह सेल सीमित समय के लिए है।

दिवाली सेल धमाका में पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट की बिक्री की जाएगी। स्‍पाइसजेट ने कहा है कि इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकटों पर यात्री अगले नौ माह में यात्रा कर सकेंगे। इसका समय अगले साल फरवरी से शुरू होगा।

स्‍पाइसजेट के प्रवक्‍ता ने कहा कि आकर्षक कीमत और हमारे बृहद नेटकर्व की वजह से यात्री इस ऑफर के प्रति रुचि दिखाएंगे। इसके अलावा एडवांस टिकट बुकिंग से यात्रियों को बहुत अधिक फायदा होगा। इस सेल के जरिये अगले नौ महीने के लिए टिकट बुक करने की सुविधा दिए जाने से स्‍पाइसजेट के उपभोक्‍ताओं को अपनी भविष्‍य की यात्रा प्‍लान करने के लिए पर्याप्‍त समय भी मिलेगा।

यह सेल मंगलवार से शुरू हो चुकी है और यह 29 अक्‍टूबर तक चलेगी। इस सेल के तहत बुक किए गए टिकटों पर यात्रा अगले साल एक फरवरी 2016 से 29 अक्‍टूबर 2016 तक की जा सकेगी। स्‍पाइसजेट ने कहा कि ऑल इनक्‍लूसिव वन-वे किराया सभी डायरेक्‍ट फ्लाइट पर लागू होगा, जिसमें सभी मेट्रो शहर और कुछ बहुत आकर्षक घरेलू पर्यटक स्थल शामिल हैं। इस दिवाली धमाका सेल के तहत दिल्‍ली से अमृतसर, अहमदाबाद से मुंबई जैसे रूट पर बेस किराया 749 रुपए से शुरू होगा, जिसमें टैक्‍स अलग से देय होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement