Friday, April 26, 2024
Advertisement

FlyDEL ऐप से जानिए हवाईअड्डे पर उपलब्ध सुविधाओं के बारे में

नई दिल्ली: दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (DIAL) ने शनिवार को फ्लाईडीईएल (FlyDEL) नामक एक नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया। इस ऐप का उद्देश्य यात्री अनुभव बेहतर करना और उपभोक्ताओं को संतुष्टि प्रदान करना है। यह

IANS IANS
Updated on: August 30, 2015 11:56 IST
दिल्ली...- India TV Hindi
दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे ने लॉन्च किया एक ऐप

नई दिल्ली: दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (DIAL) ने शनिवार को फ्लाईडीईएल (FlyDEL) नामक एक नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया। इस ऐप का उद्देश्य यात्री अनुभव बेहतर करना और उपभोक्ताओं को संतुष्टि प्रदान करना है।

यह ऐप एंड्रॉएड और iOS आधारित उपकरणों पर उपलब्ध है और इसके इस्तेमाल से लोग उड़ानों तथा यात्रियों को हवाईअड्डों पर उपलब्ध होने वाली सुविधाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

DIAL के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आई. प्रभाकर राव ने कहा, "स्मार्ट और प्रौद्योगिकी की समझ रखने वाले यात्री और पहली बार के उपयोगकर्ता इस एप का इस्तेमाल कर हवाईअड्डे पर उपलब्ध सुविधाओं का अच्छे से उपयोग कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "यह ऐप एक विशिष्ट प्रौद्योगिकी पर आधारित है, जो विमान के विभिन्न श्रेणियों के यात्रियों की वास्तविक जरूरतों का ख्याल रखता है, जिससे उनकी यात्रा सुखद रहे। इस ऐप का अनूठा डिजाइन विश्व के हवाईअड्डों की बेहतरीन छवि दिखाता है।"

इस ऐप में उड़ानों, सेवाओं, खाद्य और पेय, नौवहन और खरीददारी के तहत विभिन्न वस्तुओं को सूचीबद्ध किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement