Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्पादकों, व्यापारियों और खरीदारों को एक मंच पर लाएगा Bulkhouse.in

खास ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, बल्कहाउस ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपनी तरह के अनोखे B2ऑल (बिजनेस टू ऑल) ट्रेड पोर्टल WWW.BULKHOUSE.IN का जुलाई 2016 में शुभारंभ करने के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा की।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 04, 2016 13:18 IST
Bulkhouse.in- India TV Hindi
Bulkhouse.in

मुंबई: खास ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, बल्कहाउस ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपनी तरह के अनोखे B2ऑल (बिजनेस टू ऑल) ट्रेड पोर्टल WWW.BULKHOUSE.IN का जुलाई 2016 में शुभारंभ करने के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा की। नया वेब एड्रेस उन्नत टेक्नोलॉजी का प्रयोग करेगा जिससे सारे देश में फैले खरीदार और आपूर्तिकर्ता एक ही प्लेटफॉर्म पर आने में सक्षम हों और जहां पर वो कम और थोक मात्रा में खरीदारी या बिक्री कर सकें।

नया वेब एड्रेस पूरे ई-कॉमर्स समुदाय को पहली बार एक ही प्लेटफॉर्म पर ले आएगा और इस सामूहिक सक्षमता को समन्वित ढंग से लाने के लिए बल्क हाउस ने अपना खुद का बैकएंड सपोर्ट सिस्टम बनाने की योजना भी की है। कंपनी के पास अपने खुद के लॉजिस्टिक और वेयरहाउस सुविधा भी होगी ताकि सभी उत्पादों की ज्यादा तेज, आसान और सस्ती शिपिंग हो सके। बल्क हाउस डॉट इन ऐसा पहला ई-कॉमर्स डोमेन होगा जिसके पास अपने पोर्टल पर पूरी तरह से एकीकृत की गई राष्ट्रीय कराधान प्रणाली होगी, फिर चाहे वो वैट हो या सीएसटी। अहम बात यह है कि इसकी बदौलत खरीदार सी फॉर्म का उपयोग करने के साथ उत्पाद खरीद सकेगा।

बल्क हाउस डॉट इन अंतरराष्ट्रीय और देशी खरीदारों को छोटे, मध्यम, और बड़े व्यवसायों के साथ सीधे संपर्क में लाएगा ताकि उनकी जरूरतें पूरी हो सकें। इस तरह से यह एसएमई और एमएसएमई को भी अपना व्यवसाय देशी बाजारों में फैलाने के लिए बल्कहाउस के जरिए दुनियाभर में अपने उत्पादों का निर्यात करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement