1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अमेरिका: भारतीय मूल की महिला को...

अमेरिका: भारतीय मूल की महिला को जलती कार में मरने के लिए छोड़ गया ड्राइवर

Edited by: Khabarindiatv.com 15 Oct 2017, 17:23:19 IST
Khabarindiatv.com

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक कार में आग लगने के बाद उसका ड्राइवर भारतीय मूल की एक महिला को गाड़ी में ही मरने के लिए छोड़कर चला गया। द न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक, दमकल कर्मियों को शुक्रवार तड़के 25 वर्षीय हरलीन ग्रेवाल का जला हुआ शव मिला। अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 वर्षीय 'निर्दयी' कार चालक सईद अहमद ने अस्पताल जाने के लिए कार को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया।

डब्लूएबीसी टीवी ने एक दिल दहलाने वाला वीडियो प्रसारित किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटों से धधकती कार को वहीं, छोड़कर अहमद एक टैक्सी को रुकवाकर पूछ रहे हैं कि क्या वह उसमें सवार हो सकते हैं? पुलिस ने उसे अस्पताल से गिरफ्तार किया जहां वह अपने जले हुए हाथों और पैरों का इलाज करा रहा था। अहमद पर हत्या और अन्य अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया है। उसका ड्राइविंग लाइसेंस दुर्घटना से पहले ही रद्द किया जा चुका था, जिसके चलते उसका वाहन चलाना गैर कानूनी था।

सईद अहमद। Facebook

पुलिस सूत्रों ने न्यूयॉर्क डेली न्यूज को बताया कि दुर्घटना से पहले अहमद ने शराब पी थी, लेकिन रक्त परीक्षण से पता चला है कि वह नशे में नहीं था। अहमद ने पुलिस से कहा कि वह एक पंजाबी अप्रवासी की बेटी ग्रेवाल के साथ डेटिंग कर रहा था। वहीं, अहमद के भाई वहीद का दावा है कि उसने ग्रेवाल को बचान की कोशिश की थी।