1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. VIDEO: ट्रंप से इतनी नफ़रत कि...

VIDEO: ट्रंप से इतनी नफ़रत कि चला दी गोली, धोना पड़ा नौकरी से हाथ

India TV News Desk 30 Jan 2017, 8:36:03 IST
India TV News Desk

ह्यूस्टन: हाल ही में एक भारतीय मूल की महिला शिक्षिका को अमेरिका के नए राष्ट्रपति के खिलाफ विवादास्पद वीडियो डालने पर निलंबित कर दिया। टेक्सास के एडमसन हाई स्कूल की आर्ट्स टीचर पायल मोदी को ये वीडियो डालने पर निलंबित किया गया है। इस वीडियो को 20 जनवरी को इंस्टाग्राम पर डाला गया था यह वीडियो 8 सेकेंड का है। 20 जनवरी के ही दिन डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका का 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण की थी।

क्या है वीडियो में
इस वीडियो में दिखाया गया है कि आर्ट्स टीचर पायल मोदी ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह के वीडियो पर पिचकारी चला रही है। वीडियो में पायल के हाथ में पिचकारी है और व्हाइट बोर्ड पर ट्रंप की तस्वीर पर निशाना साधते हुए ‘मर जाओ’ चिल्ला रही हैं। देखें VIDEO

https://www.youtube.com/watch?v=RVE32HK2HlU

लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। इसे बुधवार को पोस्ट किया गया था। इसके बाद डलास इंन्डिपेन्डेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट (डीआईएसडी) ने इस बारे में जांच शुरू कर दी है। डीआईएसडी की महिला प्रवक्ता रोबिन हैरिस को डलास मोर्निंग न्यूज में यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि पायल मोदी को छुट्टी पर भेज दिया गया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जब तक डीआईएसडी जांच नहीं कर लेगा इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहेगा।