1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. ओबामा ने कहा बूढ़ा हो गया...

ओबामा ने कहा बूढ़ा हो गया हूं, इसलिए सुनने में हूं असमर्थ

India TV News Desk 14 Oct 2016, 14:17:07
India TV News Desk

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने ओहायो में एक समारोह के दौरान प्रदर्शन कर रही महिला से कहा कि वह अपनी बातें उन्हें पत्र लिख कर बताए। उन्होंने साथ ही कहा कि वह बूढ़े हो रहे हैं और महिला की बात ठीक से सुन नहीं पा रहे। राष्ट्रपति ओबामा लोगों से अगले राष्ट्रपति के रूप में हिलेरी क्लिंटन का समर्थन करने की अपील करते हुए भाषण दे रहे थे। उस दौरान एक महिला करीब आठ मिनट तक चिल्ला चिल्लाकर उनका विरोध करती रही।

कम रोशनी में भाषण दे रहे ओबामा ने कहा, आप मुझे पत्र लिख सकती हैं। मुझे एक लिखिए। उन्होंने कहा, मैं आपको अच्छी तरह सुन नहीं पा रहा। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह बेहतर होगा। महिला ने इसके बाद अपनी आवाज और उंची कर दी। उसने कहा, और पाइपलाइन नहीं। ओबामा ने कहा, मुझे आपकी बात समझ आ गई।

प्रदर्शनकारी महिला ने चिल्लाते हुए फिर से कहा, डकोटा एक्सेस पाइपलाइन और नहीं। ओबामा ने कहा, मैं बूढ़ा हो रहा हूं इसलिए मैं आपकी बात उतने अच्छे से नहीं समझ सकता। मैं उतने बेहतर तरीके से नहीं देख सकता। अंतत: महिला को दूर ले जाया गया। महिला को जब वहां से ले जाया जा रहा था, उस समय भी वह चिल्ला रही थी और धीरे धीरे उसकी आवाज आनी कम हो गई।