1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. मैनहटन में ट्रक हमलावर ने की...

मैनहटन में ट्रक हमलावर ने की अंधाधुंध फायरिंग , 8 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

अमेरिका के मैनहटन में मंगलवार दोपहर 3.15 बजे एक व्यक्ति ने लोगों को अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। गोलीबारी में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए।

Edited by: India TV News Desk 01 Nov 2017, 6:44:31 IST
India TV News Desk

अमेरिका के मैनहटन में मंगलवार दोपहर 3.15 बजे एक व्यक्ति ने लोगों को अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। गोलीबारी में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। (काबुल दूतावास के बाहर हुए एक बम विस्फोट में 5 लोगों की मौत, कई घायल)

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, संदिग्ध ने कार में बैठकर लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फायरिंग बाइक सवार एक व्यक्ति ने की थी। हमले को न्यूयॉर्क पुलिस ने आतंकी हमला करार दिया है। यह घटना चैम्बर्स के क्षेत्र और वेस्ट स्ट्रीट के अप मार्केट ट्रिबेका में हुई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि एक सफेद ट्रक पर सवार ने कई लोगों को टक्कर मारी।

घटना के बाद न्यूयॉर्क के मेयर बिल दे ब्लाज़ियो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, ‘यह बहुत ही दर्दनाक हादसा है, जिसमें बेगुनाहों को निशाना बनाया गया है। यह एक कायरतापूर्ण आतंकी हमला है'। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इसे कारयरतापूर्ण हमला करार दिया है।