1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. तो इस वजह से इवांका बना...

तो इस वजह से इवांका बना रही हैं सोशल मीडिया पर दो अकाउंट

India TV News Desk 24 Nov 2016, 13:06:37
India TV News Desk

न्यूयार्क: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका सोशल मीडिया पर अपने निजी और कारोबारी खाते अलग-अलग कर रही हैं। अपने एक अलग ब्रैंड की मालकिन इवांका जब लगातार अपने पिता और नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के साथ नजर आने लगीं तो ये आरोप लगने लगे थे कि वह हितों के टकराव की वजह बन सकती हैं। मंगलवार को इवांका के ट्विटर और इंस्टाग्राम खातों में एक पत्र में उनकी टीम ने कहा कि उनके मौजूदा एट इवांका ट्रंप खाते, जिनके क्रमश: 24 लाख और 19 लाख फॉलोवर हैं, उन्हें अब निजी इस्तेमाल के लिए रखा जाएगा। आगे कहा गया कि इवांका के कपड़ों और जेवरों के ब्रैंड से जुड़ी जानकारी एट इवांका ट्रंप एचक्यू खातों पर मिलेगी। (विदेश की खबरों के लिए पढ़ें)

बयान में कहा गया, एक निजी नागरिक होने के नाते और अपने पहले से ज्यादा सुर्खियों में रहने के नाते, वह अमेरिकी महिलाओं और परिवारों के लिए बेहद महत्वपूर्ण मुद्दों पर एक रूख अपनाने के लिए अपने प्रयासों को विस्तार देंगी। इसमें कहा गया, हमारी कंपनी का अभियान न तो कभी राजनीतिक था, न है और न ही होगा। हालांकि इवांका के लिए निजी तौर पर अवसर बढ़ गए हैं कि वह महिलाओं के लिए आवाज उठा सकती हैं और बदलाव की सकारात्मक ताकत बन सकती हैं।  

इवांका ट्रंप डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पहली पत्नी इवाना की बेटी हैं। पहली पत्नी से डोनाल्ड ट्रंप को तीन बच्चे हैं। दो बेटे और एक बेटी। बिजनेसवुमन इवांका की उम्र 35 साल है। इवांका की शादी साल 2009 में जारेड कुशनर से हुई थी। इवांका तीन बच्चों की मां हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी हैं। चुनावों में अपने पिता की जीत के बाद इवांका भी अपने पति के साथ नजर आईं थीं।